CM Punk Fired in AEW again ? Kya 9 saal baad WWE main honge Return in 2023

 सीएम पंक वापस से एक बार सुरखियों में आ गए हैं। पिछले हफ्ते लंदन में 2023 के AEW के प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद बैकस्टेज उनका जंगल बॉय - असली नाम जैक पेरी के साथ झगड़ा हुआ। क्योंकि इसके पहले पिछले साल ही उनका और एक झगड़ा हुआ था और वो 1 साल तक और के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं थे।




सीएम पंक ने 3 महीने पहले WWE से संपर्क किया था क्योंकि उनको परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रिपल एच के साथ मीटिंग देखने को मिली थी। और इस बार वो फायर हो गए हैं तो मन जा रहा है कि इस बार WWE उनको जॉइन करवाएगी।

जबकी 2014 में सीएम पंक ने खुद ही WWE छोड़ दिया था, क्योंकि उनके तालुखत चेयरमैन मिस्टर मैकमोहन के साथ कुछ ठीक नहीं थे और रिपोर्ट्स की माने तो उनका कहना था कि उनका बुकिंग सही से नहीं किया जा रहा था, जिसमें वो नखुश थे।

क्या बैट में पूर्व WWE रेसलर केविन नैश ने भी ट्विटर पर अपना पक्ष रखा है कि सीएम पंक को मानसिक परामर्श देना जरूरी है जो काफी हद तक विवादात्मक बयान है।

एजीआर 2023 के रॉयल रंबल तक डब्ल्यूडब्ल्यूई में सीएम पंक आ जाते हैं तो ये उनका लगभ 9 साल खराब रिटर्न होगा और काफी उनके फैंस उनका इंतजार कर रहे हैं!

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर डेव मेल्टजर जो काफी जाने माने स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं वो बताएं कि 10 महीने पहले जेबी सीएम पंक ऐव के साथ कॉन्ट्रैक्ट मी द टैब WWE ने उनको साइन इन करने में कोई दिलचस्पी दिखाई नहीं थी लेकिन उन्हें "10 महीने" पूरी तरह से अलग थी और अब वो फ्री एजेंट है तो कुछ भी संभव हो सकता है।”

दर्शकों के लिए हिंदी और अंग्रेजी में संबंधित टैग -

WWE CM punk returns 2023
WWE cm punk news
wwe news
AEW news 2023
sports news 2023
cm punk and jack perry fight
cm punk and tony khan update



Post a Comment

Previous Post Next Post

Advertisement

AD