Elimination Chamber 2024 Perth Australia Results Out - Logan Paul ne Toda Randy Ka Sapana - fans hue Shocked

 एलिमिनेशन चैंबर 2024 ने रैसलमेनिया 40 पर शानदार एक्शन और रोमांचक प्रभावों से दुनिया को रोमांचित कर दिया है। जबकि प्रीमियम लाइव इवेंट काफी अनुमानित था, पुरुषों का एलिमिनेशन चैंबर मैच काफी आश्चर्यजनक निकला।






जबकि ड्रू मैकइंटायर मैच के विजेता बने, सभी छह प्रतिभागियों ने रेसलमेनिया 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिन्स का सामना करने के मौके के लिए अपने शरीर को दांव पर लगा दिया।


हालांकि एजे स्टाइल्स का मैच में हस्तक्षेप करना और एलए नाइट पर हमला करना एक बड़ा आश्चर्य था, लेकिन एलिमिनेट होने के बाद लोगान पॉल ने रैंडी ऑर्टन को नॉकआउट कर दिया, जिससे प्रशंसक नाराज हो गए। सोशल मीडिया स्टार को अचानक आरकेओ के बाद वाइपर द्वारा हटा दिया गया। हालाँकि, चैंबर से बाहर जाने से पहले, पॉल ने लीजेंड किलर को हराने और मैकइंटायर को जीत दिलाने में मदद करने के लिए अपने पीतल के पोर का इस्तेमाल किया।

प्रीमियम लाइव इवेंट में रैंडी ऑर्टन को हराने के बाद यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने अब चुप्पी तोड़ी है। एक्स पर एक हालिया पोस्ट में, पॉल ने ऑर्टन के फिनिशर, आरकेओ का मज़ाक उड़ाया और इसके पूर्ण रूप में 'रैंडी नॉक्ड आउट' जोड़ा।


हालाँकि मैच के दौरान रैंडी ऑर्टन को अपनी पीठ का भरपूर समर्थन करते देखा गया, लेकिन यह कहानी का एक हिस्सा लगता है। एलिमिनेशन चैंबर में अपने प्रदर्शन के बाद, रेसलमेनिया 40 में आगे बढ़ते हुए, लोगन पॉल यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन का सामना करने के लिए तैयार हैं।


हालाँकि, केविन ओवेन्स का चैंपियन के साथ अधूरा काम होने के कारण, उन सभी के सबसे भव्य चरण में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए एक ट्रिपल थ्रेट मैच की उम्मीद की जा सकती है।


क्या आप रेसलमेनिया 40 में लोगन पॉल बनाम रैंडी ऑर्टन बनाम केविन ओवेन्स देखने के लिए उत्साहित हैं? अपने विचार नीचे टिप्पणी अनुभाग में दें।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Advertisement

AD